Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi

 Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi

Baat Nahi Karne Ki Shayari  में आपका स्वागत है अगर कोई अगर कोई रूठ जाए तो मनानेके लिए  शायरी लिखी गई है मैं उम्मीद करता हूं कि यह शायरी आपके काम आएगी  जब कोई किसी से रूठ जाता है उसको मनानेके आप यह शायरी भेज सकते हो  अगर आपको शायरी पसंदआती है तो कमेंट जरुर करें कमेंट जरुर करें धन्यवाद 

Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi
Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi

हचकियाँ कहती हैं कि तुम याद करते हो,😭💔

😭💔पर बात नहीं करोगे तो एहसास कैसे होगा!


💔💔💔💔💔😭😭😭😭💔💔💔💔💔


Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi

Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi



अब बात तो 💔😭करनी है मगर बात ही नहीं करनी,
और किसी से नहीं खफा मैं मुझे बस 💔😭तेरे साथ ही नहीं करनी

Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi




मैं नहीं जानता 😭💔कि तुम्हें कैसे प्यार करना है
कि आप हमसे बात भी नहीं 💔😭करना चाहते।
💔💔💔💔💔💔😭😭😭😭💔💔💔💔💔
Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi
Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi


बात तो आज 💔😭भी होती हैं रात भर,
पर फर्क सिर्फ इतना हैं,
पहले तुझसे 💔😭होती थी और अब खुद से।
💔💔💔💔💔💔😭😭😭😭💔💔💔💔💔


Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi

Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi


बात करने 😭💔का किसी से मन नहीं है अब मेरा,
उसकी नाराजगी ने लूट लिया है चैन वैन💔😭 सब मेरा।

💔💔💔💔💔💔😭😭😭😭💔💔💔💔💔


Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi
Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi




कभी किसी से बात 💔 करने की आदत मत डालो,
क्योंकि अगर वह😭💔 बात करना बंद कर दे,
फिर जीना मुश्किल 💔😭हो जाता है यार।
💔💔💔💔💔💔😭😭😭😭💔💔💔💔💔

Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi
Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi




💔💔💔💔💔💔😭😭😭😭💔💔💔💔💔
बात तो आज 💔😭भी होती हैं रात भर,
पर फर्क सिर्फ इतना हैं,
पहले तुझसे 💔😭होती थी और अब खुद से।
Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi

Baat Nahi Karne Ki Shayari In Hindi





जिस दिन 😭💔तेरी मेरी बात नहीं होती,
मेरा दिन नहीं गुजरता और नींद💔😭 नहीं आती

💔💔💔💔💔💔😭😭😭😭💔💔💔💔💔
















Newest
Previous
Next Post »